शशि थरूर पर सुब्रमण्यम स्वामी का पलटवार, कहा- सूट-बूट पहन के तुम वेटर जैसे लगते हो

OneIndia_HindiPublished: August 7, 2018
Published: August 7, 2018

Subramanian Swamy says Shashi Tharoor Looks Like 'Waiter' in Suit Boot.

नई दिल्ली। कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक बार फिर से कुछ ऐसा कहा है जिसको लेकर सियासी बवाल मच गया है। बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने शशि थरूर के बयान पर पलटवार किया है। स्वामी ने कहा कि तुम्हारा सूट-बूट अजीब नहीं है हमारे लिए? सूट-बूट पहनकर तुम वेटर जैसे लगते हो। उन्होंने कहा कि शशि थरूर थरूर के बयान से पूर्वोत्तर के लोगों को बहुत चोट लगी है। कुछ चीजें संस्कृति से जुड़ी होती हैं।

दरअसल शशि थरूर ने एक कार्यक्रम में बोलते हुए कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पूर्वोत्तर की 'अजीब' और 'हास्यास्पद' टोपी पहन लेते हैं लेकिन मुस्लिम टोपी और हरे रंग से उन्हें परहेज है और वो अक्सर मुस्लिम टोपी पहनने से इंकार कर देते हैं। कांग्रेस नेता के इसी बयान पर बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने शशि थरूर पर पलटवार किया। सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि थरूर के इस बयान सबसे अहम है कि पूर्वोत्तर के लोगों को इससे बहुत चोट लगी है। उन्होंने इसे व्यक्त भी किया है।

सुब्रमण्यम स्वामी ने आगे कहा कि शशि थरूर कॉकटेल पार्टी से बाहर निकला नहीं है। पहले मंत्री बन गया, फिर सांसद है, इससे कोई फर्क ही नहीं पड़ा। पब्लिक हमारी सांस्कृतिक समाज है। स्वामी ने आगे कहा कि तुम्हारा सूट-बूट अजीब नहीं है हमारे लिए? सूट-बूट पहनकर तुम वेटर जैसे लगते हो, रेस्टोरेंट में। नागा लोगों की टोपी तुम्हें नहीं पसंद तो ऐसे लोगों का समाज बहिष्कार करना चाहिए।

Be the first to suggest a tag

    Comments

    0 comments