सीएम योगी से एक सिख ने की शिकायत "मुझे पगड़ी उतारने के लिए कहा गया है", देखिये क्या हुआ आगे ! NEWS

mehuljainPublished: May 27, 2017
Published: May 27, 2017

योगी जी से एक सिख ने की शिकायत "आपके सुरक्षाकर्मियों ने मुझे पगड़ी उतारने के लिए कहा", देखिये क्या हुआ आगे !
सीएम योगी से एक सिख ने की शिकायत "मुझे पगड़ी उतारने के लिए कहा गया है", देखिये क्या हुआ आगे !
एक सिख ने योगी जी को बताया कि आपके सुरक्षाकर्मियों ने मुझे पगड़ी उतारने को कहा, देखिए सीएम योगी ने क्या किया इसके बाद…
योगी आदित्यनाथ ने यूपी की कमान संभालते ही बहुत बदलाव किये हैं l जैसा कि आप सभी जानते हैं योगी आम जनता की शिकायते सुनने के लिए जनता दरबार में आते है l ऐसा ही एक किस्सा हाल ही में सामने आया है जब जनता दरबार में एक सिख अपनी शिकायत लेकर आया और सुरक्षाकर्मीयों ने उसके साथ बदसलूकी कर अंदर जाने से रोक दिया…
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दरबार में लोगो की फरियाद सुन रहे थे और इसी दौरान धर्मशाला बाजार निवासी सरदार तेजपाल सिंह भी योगी आदित्यनाथ से मिलने आये थे लेकिन जनता दरबार में खड़े सुरक्षाकर्मीयों ने उन्हें रोक लिया, उनकीतलाशी की और उनको कृपाण निकालने के लिए कहा उन्होंने सोचा सुरक्षा के लिए कोई नहीं निकला देता हूँ लेकिन फिर जो हुआ उसके बाद उन्हें बेहद गुस्सा आ गया और फिर योगी जी खुद नाराज़ हो गए !
तेजपाल सिंह ने सोचा की शायद कृपाण उतारने से काम चल जाएगा तो उन्होंने किसी तरह मन मारकर कृपाण उनको दे दी लेकिन हद तो तब हुई जब सुरक्षाकर्मियों ने उनको पगड़ी उतारकर जांच कराने के लिए कहा . पगड़ी उतारने की बात सुनते ही तेजपाल को गुस्सा आ गया और उन्होने इस बात का बहुत जमकर विरोध किया
बता दे कि जब तेजपाल सिंह ने सुरक्षाकर्मियों द्वारा किये गये दुर्व्यवहार की शिकायत मुख्यमंत्री योगी को विस्तार पूर्वक बताई तो योगी जी ने इस मामले को बहुत ही गंभीरता से लेते हुए “सुरक्षाकर्मीयों” को ना सिर्फ चेतावनी दी, बल्कि इस तरह के दुर्व्यवहार के लिए कड़ी कार्रवाई भी करनी पड़े तो वो संकोच नहीं करेंगे ऐसा कहकर फटकार लगे !
CM Yogi Adityanath hold Janta Darbar on a regular basis, A sikh came up to him and was stopped by security guards for security reasons. Situation became bad, and Sikh Sardar Tejpal Singh complained about everything to CM Yogi Adityanath, See what happened next !

Recommend tags
  • india+1
  • uttar pradesh+1
  • cm yogi adityanath+1
  • bharat+1
  • sikh+1

indiauttar pradeshcm yogi adityanathbharatsikh

Comments