MUMBAI INDIANS की जीत के बाद इंटरनेट पर VIRAL हुई इस महिला की तस्वीर ! देखिये कौन है ये ! IPL 10 |

mehuljainPublished: May 24, 20171 views
Published: May 24, 2017

मुंबई इंडियंस की जीत के बाद इंटरनेट पर वायरल हुई इस महिला की तस्वीर ! देखिये कौन है ये ! IPL 10 |
IPL 10 में मुंबई इंडियंस जीत चुकी है, लेकिन जीत के बाद इन्टरनेट पर ये फोटो वायरल हुई है !
आइये देखते है कौन है यह महिला और आखिर क्यों वायरल हुई ये तस्वीर !
आपको बता दें कि सामने आई तस्वीर में बूढ़ी महिला अपनी टीम (मुंबई इंडियंस) के लिए प्रार्थना करती हुए नजर आई. उस दौरान महिला ने अपनी आंखें बंद कर रखी थी और हाथों को सख्ती बंद कर रखा था. बूढ़ी महिला की इसी प्रार्थना और टीम की जीत को लेकर ट्विटर यूजर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक ट्विटर यूजर्स ने लिखा, ‘अगर रोहित शर्मा को इतनी शानदार जीत हासिल हुई है तो ये सबकुछ इन बूढ़ी अम्मा की प्रार्थनाओं का असर है.’ वहीं सोशल साइट ट्विटर पर आधे दिन तक ये सवाल टॉप ट्रेंडिंग रहा कि मैदान पर टीम के लिए प्रार्थना करने वाली बूढ़ी महिला कौन थीं.
चलिए हम आपको बताते हैं कि वो कौन हैं? तस्वीर में नजर आ रही बूढ़ी महिला दरअसल नीता अंबानी की मां हैं. इन्हें ‘नानी’ के रूप में जाना जाता है. इस बात की जानकारी खुद बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने दी है. उन्होंने कहा कि जिनके बारे में सब जानना चाह रहे हैं वो नीता अंबानी की मां हैं. लक्की चार्म मां.
बता दें कि 21 मई को मुंबई और पुणे के बीच खेले गए फाइनल मैच के देखने के लिए नीता अंबानी की मां पूर्निमा दलाल भी पहुंची थीं. मैच के दौरान पूर्निमा दलाल ऊंचाई पर बैठी थीं जिसकी वजह से वो मैदान पर हर किसी को नजर नहीं आ रही थीं हालांकि सोशल साइट्स पर इनकी तस्वीर सामने आने के बाद हर किसी ने इनके बारे में जानने में रूचि दिखाई. दूसरी तरफ ट्विटर यूजर्स मुंबई इंडियन की जीत का श्रेय इन्हीं बूढ़ी नानी की प्रार्थनाओं को दे रहे हैं.

Be the first to suggest a tag

    Comments

    0 comments