अदनान सामी ने उड़ा दी मुस्लिम धर्मगुरुओं की नींद और कर दी बोलती बंद ! Singer Adnan Sami | News |

mehuljainPublished: May 23, 2017
Published: May 23, 2017

अदनान सामी ने उड़ा दी मुस्लिम धर्मगुरुओं की नींद ! एक ही बार में कर दी बोलती बंद ! Adnan Sami | Viral News |

डोनाल्ड ट्रम्प की सऊदी अरब की यात्रा को लेकर अदनान सामी ने वक़्त-बेवक्त फतवा जारी करने वाले मौलवियों की धज्जियां उड़ा रख दी ! आइये देखते है क्या हुआ !
ये बात तो सभी जानते है कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप इन दिनों सऊदी अरब की यात्रा पर हैं और इस नाते वो यहाँ शाही महल के खास मेहमान बने हुए हैं। इस दौरान उन्होंने अपने स्वागत में रखे गए पारंपरिक तलवार नृत्य का न सिर्फ लुफ्त उठाया बल्कि उनके साथ जमकर नाचे भी|
ऐसे में सऊदी अरब के मुरब्बा पैलेस के बाहर हुए इस समारोह में व्हाइट हाउस के अन्य अधिकारी भी शामिल हुए थे। बता दें कि डोनाल्ड ट्रम्प अपनी पत्नी मेलानिया के साथ सऊदी अरब की दो दिवसीय यात्रा पर शनिवार को रियाद पहुंचे थे। राष्ट्रपति बनने के बाद ट्रंप की यह पहली रियाद यात्रा है।
इस समारोह का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें राजकीय भोज से पहले पारंपरिक सऊदी अरब लिबास पहने तलवार कंधें पर रखकर डांस करते नजर आ रहें है और अब इसी वीडियो को लेकर अदनान समी ने ऐसी बात कह दी है जिसे सुनकर फतवा देने वाले मौलवियों को सदमा लग सकता है|
दरअसल इसी वायरल वीडियो पर भारतीय गायक अदनान सामी ने मुस्लिम धर्मगुरुओं से चुटकी ली है। सामी ने ट्वीट कर पूछा, ”प्रिय मुस्लिम धर्मगुरुओं, आप सब दावा करते हो कि इस्‍लाम में संगीत हराम है? ये सऊदी अरब है। यहां का शाही घराना नाच-गा रहा है! अब तुम्‍हारे फतवे कहां हैं?!” वीडियो में ट्रंप काफी मस्ती करते नजर आ रहें हैं।
ट्रंप की पहली आधिकारिक यात्रा पर वहां के शाह ने उन्हें सम्मानित किया और उन्हें देश के सबसे बड़े नागरिक सम्मान से भी नवाजा। ट्रम्प अपने मेजबानों के लिए $ 110 बिलियन के हथियार पैकेज ले कर गए थे, ताकि अमेरिका और सऊदी के रिश्ते और मजबूत बने, कारोबार और सुरक्षा सहयोग बढ़े।

Be the first to suggest a tag

    Comments

    0 comments