अधेड़ की बिजली के पोल में चिपकने से मौत, सामने आई केस्को की लापरवाही

OneIndia_HindiPublished: August 11, 2018
Published: August 11, 2018

man died to adhesion of electricity pole, the casualty cause of CISCO company

कानपुर के बजरिया इलाके में केस्को की लापरवाही के चलते एक 50 वर्षीय आदमी की बिजली बॉक्स में चिपककर मौत हो गई। इससे पहले भी इसी इलाके में एक महिला की करेंट की चपेट में आने से मौत हो चुकी है। दो मौतों के बाद से स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। सैकड़ों की संख्या में स्थानीय लोगों ने मृतक के शव को बीच सड़क रखकर जाम लगा दिया। लोगो में केस्को के प्रति इतना गुस्सा था की उन्होंने आसपास की सभी दुकानों को बंद करवा दीं। मौके पर भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और मृतक के परिजनों समझा कर मामले को शांत कराया। स्थानीय सपा विधायक इरफ़ान सोलंकी ने केस्को की लापरवाही से हुई मौतों को लेकर विधानसभा में इस मुद्दे को उठाने की तैयारी कर रहे हैं।

Be the first to suggest a tag

    Comments

    0 comments