OneIndia_Hindi

हरियाणा आप प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद का विवादित बयान1m05s

हरियाणा आप प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद का विवादित बयान

Haryana AAP Chief Naveen Jaihind on Rewari gangrape victim family returning Govt compensation नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने कहा है कि वो सरकार की ओर से पीड़ित परिवार को 2 लाख रुपए देने की कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा, 'रेवाड़ी की बेटी की इज्जत की कीमत सरकार ने 2 लाख रूपए लगाई है। भाजपा के नेता 10 लोगों से कुकर्म करवाएं और 20 लाख रुपए हमसे पाएं।' पीड़ितों को मुआवजा नहीं इंसाफ मिलना चाहिए। प्रदेश में कौरवों की सरकार है और हर रोज यहां बेटियों का चीर हरण हो रहा है और सीएम खट्टर इसमें धृतराष्ट्र बने हुए हैं। जय हिन्द ने रेवाड़ी जिले में छात्रा को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किए जाने की घटना के बाद पीड़ित परिवार के मुआवजा लौटा देने के बाद आया है। वहीं जयहिन्द की भाषा को आम आदमी पार्टी ने गलत कहा है। पार्टी की नेता आतिशी ने कहा है कि वो जो कह रहे हैं, वो एक जरूरी मुद्दा है लेकिन उनकी भाषा ठीक नहीं है। इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल ठीक नहीं है।

यूपी: अब पहले की तरह महिलाओं को आगे मुकदमें से नहीं बच सकेंगे बिजली चोर, विभाग ने बनाई योजना2m15s

यूपी: अब पहले की तरह महिलाओं को आगे मुकदमें से नहीं बच सकेंगे बिजली चोर, विभाग ने बनाई योजना

electricity department creat a female group for electric thives in farrukhabad फर्रुखाबाद। उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में बिजली चोरों, बिजली बिल न देने वालों अब सुधर जाइए। जिले में बिजली चोरी रोकने के लिए बिजली विभाग की टीम को छेड़खानी के आरोपों को झेलना पड़ता था। जब बिजली विभाग के कर्मचारी किसी के घर बिजली चोरी पकड़ लेते थे तो उस घर की महिलाओं के द्वारा जेई अन्य कर्मचारियों पर छेड़छाड़ का आरोप लगाकर चोरी के मुकदमे से बच जाते थे।

विश्वकर्मा पूजा पर एसडीओ और जेई ने शराब के नशे में बारबालाओं के साथ लगाए ठुमके, उड़ाए नोट1m01s

विश्वकर्मा पूजा पर एसडीओ और जेई ने शराब के नशे में बारबालाओं के साथ लगाए ठुमके, उड़ाए नोट

JE and SDO dance with cheergirls on the ospisious ocasion of vishva karma pooja in balia बलिया। बलिया जनपद के रसड़ा तहसील में विद्युत विभाग के ट्रांसमीशन फीडर में विश्वकर्मा पूजन के नाम पर जमकर बारबालाओं के अश्लील डांस का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में बारबालाओं संग विभाग के एसडीओ और जेई ने ठुमके लगाए और जमकर नोट भी उड़ाए। बलिया जनपद के रसड़ा तहसील के उप्र पॉवर कॉरपोरेशन ट्रांसमीशन लि0 के उपकेंद्र में विश्वकर्मा जयंती के पूजन के नाम पर जमकर बारबालाओं का डांस हुआ। वायरल वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि रंगारंग कार्यक्रम के नाम पर विभाग के एसडीओ और जेई ने बारबालाओं संग जमकर ठुमके भी लगाए। देर रात बेशर्मी की हदों को पार करते हुए कर्मचारियों ने जमकर शराब पी और बारबालाओं के ठुमकों पर नोट भी बरसाए।

PM Modi का सुरक्षित निवेश पर भरोसा, इन Policies पर किया Invest | वनइंडिया हिंदी1m48s

PM Modi का सुरक्षित निवेश पर भरोसा, इन Policies पर किया Invest | वनइंडिया हिंदी

PMO discloses PM Modi's Assets details . In the above video, we have disclosed the Secured Policies PM Modi trusted on and the investments made by him. Watch the above video and know the whole story. #PMModi #PMO #Investment पीएम मोदी की संपत्ति का ब्यौरा देते हुए पीएमओ ने कई खुलासे किए है । आपको बता दें कि, पीएम मोदी ने कुछ खास निवेश किया है । वीडियो में देखिए और जानें कि आखिर देश के प्रधानमंत्री को किन किन सुरक्षित निवेशों पर भरोसा जताया है ।

PM Modi Varanasi को बनाएंगे Health Hub, World Class Health Institute बनेगा | वनइंडिया हिन्दी1m17s

PM Modi Varanasi को बनाएंगे Health Hub, World Class Health Institute बनेगा | वनइंडिया हिन्दी

The Prime Minister Narendra Modi said that Varanasi is now being emerged as a “health hub with state-of-the-art Trauma Centre at Banaras Hindu University (BHU). “We are going to make Varanasi the biggest medical centre of Eastern India.” #PMModi #Varanasi #VaranasiHealthHub प्रधानमंत्री ने कहा कि काशी आज हेल्थ हब के रूप में उभरने लगा है, बीएचयू में आधुनिक ट्रॉमा सेंटर हजारों लोगों के जीवन को बचाने का काम कर रहा है... पीएम मोदी ने कहा कि नए कैंसर और सुपर स्पेशिएलिटी अस्पताल लोगों को इलाज की आधुनिक सुविधाएं देंगे, बीएचयू ने एम्स के साथ एक वर्ल्ड क्लास हेल्थ इंस्टीट्यूट बनाने के लिए समझौता किया है...

PM Modi ने Varanasi में कहा, Clean Ganga Scheme के लिए दिए 21000 crore | वनइंडिया हिन्दी1m12s

PM Modi ने Varanasi में कहा, Clean Ganga Scheme के लिए दिए 21000 crore | वनइंडिया हिन्दी

Underlining river Ganges cleanliness work, Prime Minister Narendra Modi on Tuesday informed that efforts are being made to clean the holy river from Gangotri to Ganga Sagar. He added that schemes worth Rs 21,000 crore approximately of over 200 projects have been approved towards cleaning of river Ganga. #PMModi #CleanGanga #Varanasi काशी में एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी ने मां गंगा को याद किया.पीएम ने कहा कि गंगा नदी से गंगा सागर तक गंगा नदी को साफ करने के प्रयास किए जा रहे हैं. अब तक 21,000 करोड़ रुपये की योजनाओं को लगभग गंगा नदी की सफाई के लिए मंजूरी दे दी गई है.

कुर्सी के बाद यूपी के इस विवि की मार्कशीट भी हुई भगवा, दी गई ये सफाई3m27s

कुर्सी के बाद यूपी के इस विवि की मार्कशीट भी हुई भगवा, दी गई ये सफाई

agra university marksheet now in saffron color आगरा। यूपी के आगरा में 25 सितंबर को पं.दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा के अनावरण के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगरा आ रहे हैं। ऐसे में डॉ. भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय में भगवा रंग चढ़ता जा रहा है। यूनिवर्सिटी में मार्कशीट का रंग केसरिया कर दिया गया और अब कुर्सियां भी भगवा रंग में रंग गईं हैं। ये कुर्सियां कार्यक्रम में लोगों के बैठने के लिये मंगाई गई है। बता दें कि पं.दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा के अनावरण के कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और राज्यपाल 25 सितंबर को आगरा आ रहे हैं।

Madhya Pradesh Election:Shivraj Singh की Jan Ashirwad Yatra में पत्थरवाली साजिश| वनइंडिया हिंदी1m09s

Madhya Pradesh Election:Shivraj Singh की Jan Ashirwad Yatra में पत्थरवाली साजिश| वनइंडिया हिंदी

Ujjain(Madhya Pradesh): In the second phase of Jan Ashirwad Yatra, stone pelting.CM and MLA's carriage overtook the convoy and people fiercely attacked the police vehicle. Two glasses of police were broken in this pothole. #MadhyaPradeshElection #ShivrajSingh #StonePelting मध्यप्रदेश में दिसंबर में होने वाले चुनावों को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इन दिनों जन आशीर्वाद यात्रा पर हैं. लेकिन जगह-जगह उन्हें विरोध का सामना करना पड़ रहा है। इस दौरान उज्जैन में शिवराज सिंह लोगों की पत्थरबाजी का शिकार हो गए. हालांकि इस दौरान उनका काफिला पत्थरबाजी से बचकर निकल गया. पूरी जानकारी के लिए ये वीडियो देखें

यूपी में बढ़ रहे रेप केसों में रेप गैंग का है बड़ा हाथ, अमीरों को फांस उनपर लगाया जाता है रेप चार्ज2m24s

यूपी में बढ़ रहे रेप केसों में रेप गैंग का है बड़ा हाथ, अमीरों को फांस उनपर लगाया जाता है रेप चार्ज

a rape gang disclosed in up police fill fir against these gangs in kanpur कानपुर। यूपी में आपने डकैतों ,बदमाशों और चोरों के गैंग के बारे में अभी तक सुना होगा मगर आपने रेप गैंग के बारे में सुना है। चलिए आज हम आपको रेप गैंग के बारे में बताने जा रहे हैं। हम आपको यूपी में बढ़ रही रेप की वारदातों का कड़वा सच बताने वाले है जो हमीरपुर में इसकी बानगी दिखाई दी। जहां दो ऐसे गैंग सक्रिय हैं जिनकी महिलाएं पहले अमीरों को अपना शिकार बनाती है और फिर प्रेम जाल के साथ कई हथकंडे अपनाते हुए पैसो की मांग करती है। बाद में पैसे न देने पर महिलाएं अमीरजादों पर झूठे रेप का आरोप लगाकर लाखों रुपए का वारा न्यारा कर समझौता कर लेती हैं। इस गैंग ने अभी तक हमीरपुर में दर्जनों लोगों को अपना निशाना बनाया है। इसकी खबर जब पुलिस को मिली तो पुलिस अब इस गैंग के खात्मे में जुट गई है। पुलिस ने गैंग लीडर सहित 5 सदस्यों पर मुकदमा दर्ज करते हुए प्रदेश में अलग ही पहल की है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि गलत सूचना के आधार पर किसी निर्दोष के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जाएगी।

पीएम मोदी को बर्थडे विश करने के लिए 13 हजार फीट की ऊंचाई से कूदी महिला1m13s

पीएम मोदी को बर्थडे विश करने के लिए 13 हजार फीट की ऊंचाई से कूदी महिला

Skydiver Shital Mahajan Wishes Birthday to Narendra Modi from 13000 Feet शिकागो में पीएम मोदी को एक अनोखे तरीके से जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए भारतीय स्काइडाइवर शीतल महाजन ने 13 हजार फीट की ऊंचाई से छलांग लगाई।

India vs Pakistan Asia Cup: Six Interesting & Unknown Facts | वनइंडिया हिंदी2m07s

India vs Pakistan Asia Cup: Six Interesting & Unknown Facts | वनइंडिया हिंदी

India and Pakistan will play their matches on 19th Century. Passion about the match between sports lovers has just gone awry. The visitors of India and Pakistan are eagerly waiting for matches. Let's talk about some interesting figures related to one-day matches between India and Pakistan. #IndiavsPakistan #IndiavsPakistanAsiaCup #AsiaCup2018 भारत और पाकिस्तान अपना मैच 19 सिंतबर को खेलेंगे । खेल प्रेमियों के बीच इस मैच को लेकर जुनून अभी से ही जग गया है । भारत और पाकिस्तान के मैचों का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है । आइए आपको भारत और पाकिस्तान के बीच हुए वनडे मुकाबलों से जुड़े कुछ दिलचस्प आंकड़े बताने जा रहे हैं।

Petrol Price Hike : Tamil Nadu Wedding में दोस्तों ने Couple को दिया Petrol Gift | वनइंडिया हिंदी1m24s

Petrol Price Hike : Tamil Nadu Wedding में दोस्तों ने Couple को दिया Petrol Gift | वनइंडिया हिंदी

Petrol Price Hike causing difficulty in people's Lives. In the above video, you will see the Newly Wed Couple receiving 2 Bottles of Petrol Gift. Watch the above video and know the whole story. पेट्रोल डीजल के लगातार बढ़ते दामों के बीच अब आम जनता में भी रोष देखने को मिल रहा है । बता दें कि, तमिलनाडू में एक नवदंपति को पेट्रोल के 2 बोतल दूल्हे के दोस्तों ने गिफ्ट किया । वीडियो में देखिए क्या है पूरा मामला और क्या कहना है दोस्तों का . #Petrolgift #Tamilnadu #Newlywedcouple

तालाब से बाहर झांक रहे मगरमच्छ को गांववालों ने बेरहमी से कुचला, देखें वीडियो38s

तालाब से बाहर झांक रहे मगरमच्छ को गांववालों ने बेरहमी से कुचला, देखें वीडियो

Agra police will take action against people who killed the Crocodile watch video आगरा।आगरा जनपद के थाना पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत विप्रावली के कप्तान पुरा गाँव में एक मगरमच्छ की ग्रामीणों ने मारकर हत्या कर दी, जिससे वनकर्मियों में हड़कंप मच गया। इस मामले में वन विभाग ने जांच शुरू कर दी है। वन विभाग ने इस कृत्य को अमानमवीय बताया है और मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है। दोषी पाए जाने पर उक्त व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Kartarpur Sahib Corridor issue पर Navjot Singh Sidhu - Harsimrat Kaur आमने-सामने । वनइंडिया हिंदी3m57s

Kartarpur Sahib Corridor issue पर Navjot Singh Sidhu - Harsimrat Kaur आमने-सामने । वनइंडिया हिंदी

Navjot Singh Sidhu - Harsimrat Kaur spar over Kartarpur Sahib Corridor Issue. There is a growing dispute about the opening of Kartarpur Sahib Corridor. While on one side Congress Minister Navjot Singh Siddhu claims that Sushma has told him that he will write a letter to Pakistan, on the other hand Union Minister and Shiromani Akali Dal leader Harsimrat Kaur claimed that Sushma Swaraj had called the issue " Navjot Singh Sidhu was reprimanded for 'mess' #KartarpurSahibCorridor #NavjotSinghSidhu #HarsimratKaur करतारपुर साहिब कॉरिडोर खोलने को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है । जहां एक तरफ कांग्रेस मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू का दावा है कि सुषमा ने उनसे कहा है कि वो पाक को चिट्ठी लिखेंगी ,,, वहीं दूसरी तरफ केंद्रीय मंत्री और शिरोमणि अकाली दल की नेता हरसिमरत कौर ने दावा किया कि सुषमा स्वराज ने इस मसले को 'गड़बड़ाने' के लिए नवजोत सिंह सिद्धू को फटकार लगाई,

Madhya Pradesh Election:Congress Digvijaya Singh का CM की रेस से इनकार, ये है वजह|वनइंडिया हिंदी1m10s

Madhya Pradesh Election:Congress Digvijaya Singh का CM की रेस से इनकार, ये है वजह|वनइंडिया हिंदी

The hashtag ‘Digvijay4CM’ started trending on social media on Monday evening. The two-time MP chief minister, however, was quick to distance himself from the trend. Taking to Twitter on Tuesday, he clarified that he neither was he the CM candidate and nor does he harbour any ambitions for the post. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर खुद को राज्य के सीएम पद की रेस से बाहर बताया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर 'दिग्विजय फॉर सीएम' कैंपेन चलाने वालों को भी फटकार लगाई है.और खुद को सीएम के रेस से बाहर बताया.पूरी जानकारी के लिए ये वीडियो देखें. #MadhyaPradeshElection #DigvijayaSingh #Digvijay4CM

Manoj Tiwari ने तोड़ा Seal घर का Lock, दर्ज हुई FIR | वनइंडिया हिंदी1m29s

Manoj Tiwari ने तोड़ा Seal घर का Lock, दर्ज हुई FIR | वनइंडिया हिंदी

Delhi BJP chief Manoj Tiwari broke the lock of a seal home. On which the politics of Delhi was burnt. In view of this, the Aam Aadmi Party has registered their protest. An FIR has been registered for Manoj Tiwari for this act. दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने एक सील घर का लॉक तोड़ दिया । जिस पर दिल्ली की सियासत गरमा गई । इसी को देखते हुए आम आदमी पार्टी ने अपना विरोध दर्ज करवाया । मनोज तिवारी के इस कृत्य के लिए उन पर एफआईआर दर्ज की गई है । #ManojTiwri #ManojTiwariFIR #DelhiSealing

पीएम मोदी की रैली में उतरवाए गए मुस्लिम महिलाओं के बुरके, महिलाओं ने कहा हम बाहर से ही सुनेंगे भाष1m44s

पीएम मोदी की रैली में उतरवाए गए मुस्लिम महिलाओं के बुरके, महिलाओं ने कहा हम बाहर से ही सुनेंगे भाष

for security reason of pm modi guards take off burka of muslim ladies in varanasi वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दौरे पर बनारस घए हुए हैं। इस दौरान पूरे वाराणसी को भगवा रंग और भाजपा के झंडों से सजा दिया गया। नरेंद्र मोद ने मंगलवार को बीएचयू में एक रैली को संबोधित किया। इस दौरान इस रैली में मुस्लिम महिलाओं को प्रवेश नहीं दिया गया जिस कारण मुस्लिम महिलाओं में इसे लेकर नाराजगी है। लेकिन प्रवेश ना मिलने के बावजूद महिलाओं तथा अल्प संख्यक प्रकोष्ठ के लोगों ने इसका विरोध नहीं किया। उनका कहना था कि कोई बात नहीं जो प्रवेश नहीं मिला। इस रैली को हम बाहर से ही सुनेंगे क्या फर्क पड़ता है अंदर हो या बाहर।

Babita Phogat Says, 'Beton Ko Padhao aur Beton ko Samjhao' should be a New Slogan | Oneindia News1m37s

Babita Phogat Says, 'Beton Ko Padhao aur Beton ko Samjhao' should be a New Slogan | Oneindia News

Babita Phogat asked Modi Government to change the slogan Beti Bachao, Beti Padhao to Beton ko Padhao aur Beton ko Samjhao slogan. She wants to stop the increased number of Crimes against Woman. #Babitaphogat #Newslogan #Womancrime बबिता फोगाट ने लड़कियों के खिलाफ बढ़ते अपराध पर मोदी सरकार को रोक लगाने की हिदायत दी । साथ ही, सरकार को सुझाव दिया कि, बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ की जगह बेटों को पढ़ाओ और बेटों को समझाओ नारा होना जरूरी है । वीडियो में देखिए बबिता ने सरकार से क्या गुहार लगाई .

राजस्थान: ऐसा स्कूल जहां पूरा दिन जहां छात्राएं भगाया करती हैं आवारा पशुओं को42s

राजस्थान: ऐसा स्कूल जहां पूरा दिन जहां छात्राएं भगाया करती हैं आवारा पशुओं को

animals used to stray inside the school girls keep stick with them अजमेर। प्रदेश सरकार बेटियों की शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए बड़े-बड़े दावे किए जा रहे हैं लेकिन राजस्थान के अजमेर के स्कूलों की हालत दयाहीन है। शिक्षा राज्यमंत्री वासुदेव देवनानी के गृह जिले में स्कूलों की हालत बहुत बुरी है। यहां एक स्कूल की छात्राओं को पढ़ते समय डंडा लेकर बैठना पड़ता है क्योंकि यहां अवारा जानवर घूमते रहते हैं। यहां तक की गायों का झुंड भी कक्षाओं तक पहुंच जाता है। इस मामले को लेकर जब स्कूल प्रशासन से बात करनी चाही तो उन्होंने बात करने से मना कर दिया। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि स्कूल की हालत काफी बुरी है। वहीं स्कूल प्रशासन संबंधित विभाग को अवगत करा चुका है लेकिन अब तक अधिकारी झांकने तक नहीं आए हैं।

योगी सरकार के इस फैसले से तीन लाख लोग होंगे बेराजगार, 10000 करोड़ का होगा नुकसान55s

योगी सरकार के इस फैसले से तीन लाख लोग होंगे बेराजगार, 10000 करोड़ का होगा नुकसान

Yogi government decision will make three lakh people unemployed लखनऊ। एक तरफ योगी सरकार बेरोजगारों को रोजगार देने की बात कर रही है, तो अब लोगों से रोजगार छीनने वाली सरकार भी बन गई है। उत्तर प्रदेश सरकार ने कुंभ मेला के दौरान तीन महीने तक उन्नाव-कानपुर की सभी टेनरीज को बंद करने का आदेश दिया है। इसके मुताबिक, कुंभ मेले के दौरान 15 दिसंबर से 15 मार्च तक टेनरीज बंद रहेंगी। मिली जानकारी के मुताबिक तीन महीने टेनरीज बंद होने से लगभग 10000 करोड़ का नुकसान होगा। राज्य सरकार के इस फैसले से करीब 3 लाख लोग बेरोजगार होंगे। इस आदेश से सबसे ज्यादा प्रभावित चमड़े के उद्योग होंगे।

RSS पर महिला विरोधी होने के आरोप पर Mohan Bhagwat ने दिया यह जवाब, आप भी सुनें | वनइंडिया हिन्दी1m58s

RSS पर महिला विरोधी होने के आरोप पर Mohan Bhagwat ने दिया यह जवाब, आप भी सुनें | वनइंडिया हिन्दी

Mohan Bhagwat gave this answer on allegations of being anti female on the RSS. RSS chief Mohan Bhagwat said on Monday that women are actively supporting the Sangh's various activities and a parallel organization has been established to include them in the welfare of society. #MohanBhagwat #RSS #RSSconclave आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने कांग्रेस के राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर पुरुषों का वर्चस्व होने और महिलाओं को मौके नहीं दिए जाने के आरोप का जवाब दिया. आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने सोमवार को कहा कि महिलाएं संघ का विभिन्न गतिविधियों में सक्रिय सहयोग कर रही हैं और समाज के कल्याण में उन्हें शामिल करने के लिए एक समानांतर संगठन की स्थापना की गई है.

यूपी में नाचने के काम आ रही है डायल-100! वीडियो में देखिए ड्यूटी पर ठुमके लगाती पुलिस1m16s

यूपी में नाचने के काम आ रही है डायल-100! वीडियो में देखिए ड्यूटी पर ठुमके लगाती पुलिस

Auraiya police seen dancing in front of Dial 100 vehicle watch video यूपी पुलिस को पहले अधिक सक्रिय और मुस्तैद बनाने के लिए सपा सरकार में डायल-100 की गाड़ियों का शुभारंभ किया गया है। योगी सरकार को भी डायल-100 की कार्यप्रणाली पर बेहद भरोसा है। सरकार ने यह गाड़ियां आम जनता की शिकायत पर तुरंत पहुंचने और मौके पर कार्रवाई करने के लिए उपलब्ध कराई थीं। लेकिन शायद कुछ पुलिस वालों ने इन गाड़ियों को अपने मनोरंजन का साधन समझ लिया है। इस समय औरेया यूपी पुलिस की डायल-100 गाड़ी और उसके बगल में नाचते कुछ पुलिसवालों को वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो पुलिस महकमे और आम जनता के लिए कौतूहल बना हुआ है।

Mohan Bhagwat ने किया साफ, कहा RSS नहीं हैं BJP का Remote Control | वनइंडिया हिन्दी2m24s

Mohan Bhagwat ने किया साफ, कहा RSS नहीं हैं BJP का Remote Control | वनइंडिया हिन्दी

Mohan Bhagwat says RSS does not wield govt’s remote control. Rashtriya Swayamsevak Sangh does not seek domination and is indifferent to who comes to power, the Hindutva organisation's chief Mohan Bhagwat said Monday, as he launched an unprecedented outreach in a bid to allay apprehensions about its ideology. #MohanBhagwat #RSSconclave #BJP बीजेपी पर रिमोट कंट्रोल से नियंत्रण और संघ में महिलाओं की कम भागीदारी को लेकर उठाए जाने वाले सवालों पर भी मोहन भागवत ने स्थिति स्पष्ट की. भागवत ने अपने संबोधन में सरकार या किसी संगठन का नाम नहीं लिया. उन्होंने कहा, संघ का स्वयंसेवक क्या काम करता है, कैसे करता है, यह तय करने के लिये वह स्वतंत्र है. उन्होंने कहा, संघ केवल यह चिंता करता है कि वह गलती न करे.

RSS Office में नहीं फहरता तिरंगा ये कहने वाले सच्चाई खुद Mohan Bhagwat से सुन लें | वनइंडिया हिन्दी3m31s

RSS Office में नहीं फहरता तिरंगा ये कहने वाले सच्चाई खुद Mohan Bhagwat से सुन लें | वनइंडिया हिन्दी

Mohan Bhagwat talks about the National Flag of India in RSS Conclave. RSS chief Mohan Bhagwat who talked about the national flag of India in RSS' Three-day Lecture Series. #MohanBhawat #RSSconclave #NationalFlag आरएसएस का तीन दिन का भविष्य का भारत कार्यक्रम दिल्ली में चल रहा है.. आरएसएस सरसंघ संचालक मोहन भागवत ने कई अफवाहों पर से परदा हटाया... संघ को लेकर अक्सर ये कहा जाता है की संघ के कार्यक्रम में तिंरगा नहीं फहराया जाता.. अगर आप भी यही जानते हैं तो अपनी जानकारी सुधार लीजिए...

Asia Cup 2018: Rohit Sharma & Team sweat it out ahead of match against Hong Kong | वनइंडिया हिंदी1m27s

Asia Cup 2018: Rohit Sharma & Team sweat it out ahead of match against Hong Kong | वनइंडिया हिंदी

Asia Cup has already started. India's batsmen sweated heavily on the net on Monday ... The Hong Kong team might be weak but the Indian team would not want to take it lightly. That's why the entire Indian team appeared to be practicing. On the other hand, India has to play with Pakistan in the second match. #AsiaCup2018 #TeamIndiaPractice #IndiavsHongKong एशिया कप का आगाज हो चुका है । भारत के बल्लेबाजों ने सोमवार को नेट पर जमकर पसीना बहाया ... हॉन्ग कॉन्ग टीम भले ही कमजोर हो पर भारतीय टीम उसको कतई हल्के में नही लेना चाहेगी. इसीलिए पूरी भारतीय टीम अभ्यास करती नजर आई । वहीं दूसरी तरफ भारत को दूसरा मुकाबला पाकिस्तान के साथ खेलना है ।